खेल

चेन्नईयन एफसी ने मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ किया अनुबंध

चेन्नई,07 जून। दो बार की इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयन एफसी ने आगामी सत्र से पहले युवा मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ करार किया है।

जितेश्वर आई-लीग में पिछले सीजन में नेरोका एफसी के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद क्लब में शामिल होंगे, जिसमें उन्हें सीजन का सर्वश्रेष्ठ उभरता खिलाड़ी चुना गया था।

उन्होंने एक सहायता का निर्माण किया था और मैदान पर 1500 मिनट से अधिक समय बिताया, जिसमें 12 लीग और पांच चैंपियनशिप चरण के मैच थे। चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक वीटा ने कहा, पिछले साल आई-लीग में सीजन के सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी से सम्मानित होने के बाद हम जितेश्वर को चेन्नईयन एफसी में शामिल करके उत्साहित हैं।

20 वर्षीय चेन्नईयन एफसी के मिडफील्ड में युवा खिलाडिय़ों को जोडऩे की कोशिश करेंगे, जिसमें पिछले सीजन के कप्तान अनिरुद्ध थापा शामिल हैं, जिन्हें क्लब ने पहले दो साल के सौदे पर बरकरार रखा था।

अपने पहले आईएसएल अनुबंध के बारे में बात करते हुए जितेश्वर ने कहा, मैं चेन्नईयन एफसी में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं प्री-सीजन और अपने नए साथियों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं शुरुआती इलेवन में खेलने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

मिडफील्डर जितेश्वर ने 2020 में ऑरेंज ब्रिगेड के साथ अपने पेशेवर करियर का डेब्यू करने के बाद से अब तक अपने करियर में तीन आई-लीग सीजन में खेले हैं। जितेश्वर ने अपने करियर में 40 पेशेवर मैच खेले हैं जिसमें दो सहायक भी शामिल हैं।

Related posts
खेल

IND vs WI Suryakumar Yadav flop performace in 1st ODI against West Indies for Team India | पहले वनडे में फेल हुआ रोहित का सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी, एक बार फिर हुआ फ्लॉप

Image Source : TWITTER (BCCI) भारतीय टीम के…
Read more
खेल

44 गेंद...26 रन....7 विकेट, रोहित शर्मा की एक परेशानी हुई हल, अब वर्ल्ड कप जीतना बाएं हाथ का खेल!

हाइलाइट्स भारत ने वेस्टइंडीज को पहले…
Read more
खेल

Ravindra Jadeja now have the most wickets against West Indies in ODI format | रवींद्र जडेजा बने नंबर 1, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में रच दिया इतिहास

Image Source : PTI Ravindra Jadeja IND vs WI: भारतीय…
Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *